Dastak Hindustan

अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिला पाए तो इस्तीफा दें नीतीश कुमार – तेजस्वी यादव

पटना (बिहार):- बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर गर्मायी सियासत के बीच लोकसभा में मंत्री के द्वारा इसे नहीं देने का ऐलान किए जाने के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ऐलान किया कि वह विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि वो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाएंगे। लेकिन वो इस काम में असफल रहे ऐसे में वो इस्तीफा करें। पटना से दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने जब लालू यादव से कहा कि भाजपा नेताओं का कहना है कि मौजूदा प्रावधान में संभव नहीं है विशेष राज्य का दर्जा देना तो उन्होंने भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि बिल्कुल देना पड़ेगा। हम विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे।

वहीं पीएम मोदी ने आज बजट सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबोधित करने के दौरान विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा था कि विपक्ष अब लड़ाई झगड़े ना करके जनता के देश के लिए मिल कर काम करें। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि विपक्ष संसद में सत्ता पक्ष को बोलने नहीं देता है। जिसको लेकर लालू यादव ने कहा कि बोलने नहीं दिया तो पहले वाला समझ लिए हैं।

विपक्ष इस बार बहुत मजबूत है, ऐसे नहीं चलेगा। विपक्ष मजबूती से एक साथ है। वहीं, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या को लेकर लालू यादव ने कहा कि बिहार का लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह चरमरा गया है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध कंट्रोल से बाहर हो चुका है। नीतीश सरकार से अपराध नियंत्रण नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि अपराधी बेखौफ होकर लोगों की जान ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि लालू यादव मेडिकल जांच के लिए दिल्ली गए हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *