Dastak Hindustan

दो महिलाओं को सड़क में जिंदा गाड़ने की कोशिश हुई, ट्रक से डालते रहे मिट्टी

मध्य प्रदेश:- मध्य प्रदेश के रीवा में हैवानियत की सारी हदें पार हो गईं जब दो महिलाओं को जिंदा सड़क में गाड़ने की कोशिश हुई। बताया जा रहा है जिन दो महिलाओं को जिंदा गाड़ने की कोशिश हुई, असल में वे इस जमीन पर सड़क निर्माण का विरोध कर रही थीं।

 

 

उनका दावा था कि वो जमीन उनकी है और ऐसे में वहां पर कोई दूसरा सड़क निर्माण नहीं कर सकता। लेकिन उस बात से नाराज होकर दूसरे पक्ष ने कुछ दबंगों को बुलाया और महिलाओं की बेरहमी से पिटाई करवाई और उसके बाद उन पर मुरम डालकर जिंदा जमीन में गाड़ने की कोशिश हुई।

 

 

वीडियो भी आया सामने

काफी देर बाद स्थानीय लोगों की मदद की वजह से दोनों महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकाला जा सका। बताया जा रहा है कि अगर थोड़ी भी और देर हो जाती तो महिलाओं को बचाना मुश्किल हो जाता। जो वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल चल रहा है, उसमें साफ दिख रहा है कि दोनों महिलाएं चिल्ला रही हैं और दूसरे लोग उन्हें जल्द से जल्द बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

पुलिस ने करी कार्रवाई

इस मामले में स्थानीय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रीवा की घटना पर डीआईजी रीवा साकेत प्रकाश पांडे ने तो कहा है कि एक जमीन का विवाद था और दो परिवारों के बीच में लंबे समय से संघर्ष चल रहा था।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *