Dastak Hindustan

भदोही में ट्रैक्टर को 3 किलोमीटर तक घसीटती रही ट्रेन, चार टुकड़ों में कटा चालक

भदोही (उत्तर प्रदेश):- भदोही के ऊंज थाना क्षेत्र के बसही रेलवे फाटक पर गेटमैन की लापरवाही से शनिवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। प्रयागराज माधोसिंह रेलखंड पर प्रयागराज जा रही शिवगंगा एक्सप्रेस ने एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिससे मिट्टी लादकर ले जा रहे चालक की मौत हो गई। घटना के समय चालक ने कान में ईयरफोन लगा रखा था। घटना की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि घटना के बाद ट्रैक्टर तीन किमी तक रेलवे ट्रैक पर घसीटता रहा, जिससे आग की लपटें निकल रही थी। घटना के बाद शिवगंगा एक घंटे तक खड़ी रही। गनीमत रहा कि ट्रेन डिरेल नहीं हुई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के अनुसार बारी गांव निवासी रोहित (21) दो भाईयों में छोटा था। वह ट्रैक्टर चलाकर आजीविका चलाता था। शनिवार की सुबह पांच बजे वह मिट्टी लादकर कहीं पहुंचाने जा रहे थे।

इस बीच, प्रयागराज माधोसिंह रेलखंड पर बसही रेलवे फाटक के पास गेटमैन की लापरवाही के कारण फाटक नहीं गिर सका था। जिससे ट्रैक्टर जैसे ही रेलवे ट्रैक पर पहुंचा, वैसे ही प्रयागराज जा रही शिवगंगा एक्सप्रेस में उसकी जोरदार टक्कर हो गई। जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *