Dastak Hindustan

अनंत-राधिका की शादी से नीता अंबानी की साड़ी वायरल

मुम्बई:- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का दिन आखिरकार आ ही गया। कई महीने पहले शुरू हुए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद फाइनल सेरेमनी जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। हाल ही में, नीता मुकेश अंबानी (Neeta Mukesh Ambani) सांस्कृतिक केंद्र के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने नीता अंबानी का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि अनंत-राधिका की शादी बनारसी थीम पर होगी।

नीता अंबानी का बनारस की धरती से खास जुड़ाव है और इसलिए वह अपनी शादी से पहले अनंत और राधिका के लिए आशीर्वाद लेने वहां पहुंची थीं। उत्सव की पूर्व संध्या पर, नीता अंबानी की शादी के दिन की पहली तस्वीरें सोशल नेटवर्क पर दिखाई दीं। नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने क्लासिक ड्रैपर में नीता अंबानी की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वाराणसी में नीता अंबानी के शाश्वत आकर्षण को दर्शाया गया है।

नीता अंबानी ने जो साड़ी पहनी है वह 28 वर्ग मीटर की रंगकट साड़ी है। इसमें पुष्प और ज़री रूपांकनों को खूबसूरती से लागू किया गया है। इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। यह साड़ी इसलिए भी खास है क्योंकि इसे देश के चुनिंदा बुनकरों ने बुना है और इसे वे ही बना सकते हैं। इस साड़ी को बनाने में कुल 6 महीने लगे और यह एक बनारसी साड़ी है जो भारत की सांस्कृतिक विरासत, कला और कलाकारों को श्रद्धांजलि देती है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *