Dastak Hindustan

महिलाओं के लिए निकली बैंक क्लर्क की भर्ती, ग्रेजुएट कर सकती हैं अप्लाई

मुंबई:- महिलाओं के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका है। क्योंकि बैंक ऑफ महाराष्ट्र में क्लर्क के पदों पर भर्ती निकली है। जो महिला उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहती हैं वे अप्लाई कर सकती हैं। कस्टमर सर्विस एसोसिएट के पदों पर भर्तियां होंगी।

 

 

एप्लीकेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 जुलाई 2024 है। एप्लीकेशन की प्रकिया 20 जून से शुरू हो चुकी है। कस्टमर सर्विस एसोसिएट के पदों पर भर्तियां होंगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें।

 

 

शैक्षिक योग्यता

भर्ती की प्रक्रिया 20 जून से शुरू कर दी गई फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 8 जुलाई निर्धारित की गई है। आवेदन करने वाली महिलाओं के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन देखें। नोटिस का लिंक आगे दिया गया है।

 

 

 

कितनी होगी सैलरी

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में क्लर्क पद की सैलरी 24050 से 64440 तक मिलेगी। इसमें 24050 रुपये बेसिक सैलरी है। चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के साथ डीए (महंगाई भत्ता), हाउस रेंट अलाउंस, सीसीए और मेडिकल सहित अन्य भत्ते भी मिलेंगे।

 

 

आवेदन शुल्क

जनरल, इडब्लूएस और ओबीसी- 590 रुपयेएससी/एसटी कैटेगरी के लिए- 118 रुपये। उम्मीदवारों का चयन प्रोफिशिएंसी टेस्ट फील्ड ट्रायल के आधार पर किया जाएगा। ये टेस्ट 100 अंक के लिए होंगे, जिसमें प्रत्येक लिए 50 अंक निर्धारित हैं।

ऐसे करें आवेदन

जो उम्मीदवार क्लर्क के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें आधिकारिक वेबसाइट www.bankofmaharashtra.in पर फॉर्म भरना होगा। फिर उन फॉर्म को डाउनलोड कर, नीचे दिए गए पते पर पोस्ट करना होगा।

पता:- जनरल मैनेजर, एचआरएम, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एचआरएम डिपार्टमेंट, लोकमंगल, 1501, शिवाजीनगर, पुणे 41100

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *