Dastak Hindustan

आज रात 9 बजे से ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शुरू

मुम्बई:- बिग बॉस ओटीटी 3′ शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। शो आज यानी 21 जून को रात 9 बजे से शुरू होगा। इससे पहले ही मेकर्स ने कंफर्म कंटेस्टेंट्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है।

अब तक करीब 5 सेलेब्रिटीज की झलक सामने आ चुकी है। यह पहली बार है जब मेकर्स बिना ज्यादा सस्पेंस बनाए इतने खुलासे कर रहे हैं। वहीं, इस बार कौन से बड़े स्टार्स शो का हिस्सा होंगे? यह घर कैसा दिखने वाला है? अब वह भी शो शुरू होने से पहले ही सामने आ गया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 का घर कैसा दिखता है?

कुछ देर पहले जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें बिग बॉस के नए घर का पूरा खुलासा हो गया है। हर बार बिग बॉस का सेट नया बनाया जाता है और हर बार यह घर फैंस के होश उड़ा देता है। दर्शकों को यह पसंद आता है कि मेकर्स घर को डिजाइन करते समय किस तरह नई थीम लेकर आते हैं। ऐसे में अब जब घर खुल ही गया है तो आपको भी इसके दर्शन कर लेने चाहिए। तो चलिए देखते हैं इस बार बिग बॉस के घर में क्या बदलाव हुए हैं।

घर में दिखीं कई खामियां

प्रोमो की शुरुआत एंट्री गेट से हुई है जहां दो सैनिक हाथों में तलवार थामे नजर आ रहे हैं। फिर घर का स्विमिंग एरिया दिखाया गया है। हर बार के मुकाबले स्विमिंग पूल काफी छोटा नजर आ रहा है। इसके आसपास कई घड़ियां नजर आ रही हैं। वैसे तो बिग बॉस के घर में घड़ियां नहीं हैं, लेकिन इस बार ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस ने इस नियम को भी बदल दिया है। हालांकि ये घड़ियां काम करती हैं या नहीं, ये तो बाद में पता चलेगा। वहां एक बड़ा यूनिकॉर्न भी लोगों का ध्यान खींचेगा। गार्डन एरिया में एक फव्वारा नजर आ रहा है। जिम एरिया भी पहले से छोटा है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *