Dastak Hindustan

अमेजॉन से मंगाए गए पार्सल में निकला जिंदा कोबरा सांप

बेंगलुरु :-कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक कपल उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने अमेजन से ऑनलाइन मंगाए गए सामान के पार्सल में एक जिंदा जहरीला सांप देखा। संदेह है कि यह जहरीला कोबरा सांप था।

कपल ने बताया कि सामान की पैकेजिंग के लिए चिपकाने वाली टेप में सांप चिपका हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, गनीमत रही कि कोबरा सांप पैकेजिंग टेप में फंसा हुआ था। इसी वजह से वो कपल को नुकसान नहीं पहुंचा सका। अमेजन इंडिया के एक प्रवक्ता ने बुधवार को कहा कि कंपनी इस घटना की जांच कर रही है।उन्होंने अमेजन से ऑनलाइन ऑर्डर कर एक्सबॉक्स कंट्रोलर  मंगाया था। लेकिन जब उन्होंने पैकेज खोला तो उसके अंदर से एक जिंदा कोबरा मिला। पीटीआई के मुताबिक, सरजापुर के रहने वाले यह कपल आईटी पेशेवर हैं। नाम जाहिर न करने के इच्छुक इस कपल ने एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर आया है। वीडियो ने ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के मन में डर पैदा कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स मामले पर अपनी राय भी रख रहे हैं।

कंपनी ने दी प्रतिक्रिया

फिलहाल, कंपनी इस घटना की जांच कर रही है। Amazon के प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, ”हमारे ग्राहकों, कर्मचारियों और सहयोगियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम ग्राहकों को भरोसेमंद खरीदारी का अनुभव देने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और उनके लिए चीजों को सही बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना हमारी प्रतिबद्धता है। हम ग्राहकों की सभी शिकायतों को गंभीरता से लेते हैं और इस घटना की भी जांच कर रहे हैं।”

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *