Dastak Hindustan

इंस्टाग्राम पर लाइमलाइट लूट रही अवनीत कौर

मुम्बई:- एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) हमेशा अपने बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर शेयर होते ही फैंस के बीच बवाल मचाने लगता है।

अब हाल ही में एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है।

दरअसल, एक्ट्रेस की ये फोटोज कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के इवेंट की हैं, जिसमें वो काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर अक्सर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के बीच लाइमलाइट लूट लेती हैं। उनका हर एक लुक फैंस के बीच आते ही ट्रेंड करने लगता है।

अब हाल ही में एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने कान्स फिल्म इवेंट की कुछ बेहद गॉर्जियस लुक्स में फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने ब्लैक एंड ब्लू प्रिंट कलर का ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना हुआ है, जिसकी लोग काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक को देखकर तारीफ करते नहीं थकते हैं। हालांकि इन तस्वीरों को देखकर भी फैंस उनकी जबरदस्त तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनका हॉट और सेक्सी अंदाज लोगों के बीच आते ही वायरल होने लग गया।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *