Dastak Hindustan

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर मचाया बवाल

मुम्बई:- एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हमेशा अपने हॉट लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। उनका हर एक स्टाइलिश अंदाज इंटरनेट पर आते ही बवाल मचाने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच फैशन गोल्स सेट कर दिया है।

आपको बता दें, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने फ्लोरल लुक में ब्लू कलर का कोर्ड सेट पहना हुआ है, जिसमें वो एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे का ये लुक देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं, साथ ही लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अनन्या पांडे को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर किए कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक 2 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने फोटोज पर लाइक कर दिया है। वहीं कई यूजर्स ने कॉमेंट्स के जरिए अपना प्यार बरसाया है।

एक यूजर ने फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा है- सो गॉर्जियस। दूसरे यूजर ने लिखा है- हॉट अनन्या। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा है- टू हॉट टू हेंडल। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी जबरदस्त है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *