Dastak Hindustan

बॉलीवुड एक्टर लक्ष्य और राघव ज्यूरियल की फिल्म ‘किल’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड :-बॉलीवुड एक्टर लक्ष्य और राघव ज्यूरियल की फिल्म ‘किल’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। करण जौहर पिछले कुछ समय से लगातार फिल्म को लेकर पोस्ट कर रहे हैं और इसे अब तक की सबसे हिंसक फिल्म बता रहे हैं।

अब ट्रेलर से साफ है कि करण जौहर अपनी फिल्म को लेकर बिल्कुल भी गलत नहीं थे। क्योंकि ट्रेलर में दिखाया गया खून आपको रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की याद दिलाता है।

क्या है फिल्म KILL की कहानी?
फिल्म किल में ट्रेन यात्रा के दौरान होने वाली भयानक घटनाओं को दर्शाया गया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े की है जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। फिर ट्रेन में सफर के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि बात बिगड़ जाती है. एक गिरोह ट्रेन पर हमला करता है और पुलिसकर्मियों सहित कई लोगों को मार डालता है। लड़की की पिटाई भी की जाती है, जिसके बाद हमलावर उसे अगवा कर दूसरी बोगी में ले जाते हैं। इसके बाद शुरू होता है वो सिलसिला जिसमें आप देखेंगे कि हैवानियत की सारी हदें पार हो गई हैं।

ट्रेलर पर कैसा है पब्लिक रिएक्शन?
क्योंकि जिस लड़के पर इन गुंडों ने हाथ डाला है उसकी गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि भारतीय सेना का एक खतरनाक प्रशिक्षित सिपाही है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ”जब ट्रेलर इतना अच्छा है तो फिल्म कितनी खतरनाक होगी.” वहीं दूसरे ने लिखा, “यह फिल्म भारत में बिना किसी बकवास के आर रेटेड फिल्मों की एक नई खेप का चलन शुरू कर सकती है। इस फिल्म का इंतजार किया जाएगा।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *