Dastak Hindustan

Samsung का QLED 4K Premium TV लांच

नई दिल्ली:– आखिरकार भारत में Samsung ने अपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर ही दिया है। और इस TV का नाम Samsung 2024 QLED 4K Premium TV रखा गया है। 4K सपोर्ट के साथ यह TV आता है कि हमने आपको बताया कि इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए हैं।

इसके अलावा Quantum HDR और Quantum Dot technology का प्रयोग किया गया है। 75 Inch, 65Inch और 55 Inch के साइज में अपनी इस लेटेस्ट सीरीज को Samsung ने तीन वेरिएंट में पेश किया है। इस TV को अगर कस्टमर चाहें तो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे Amazon.in और Samsung.com के नाम शामिल हैं।

 

Samsung के इन TV में शामिल है ये फीचर्स   Quantum Processor Lite 4K का Samsung के नए TV में इस्तेमाल किया गया है, जो कि 100 पर्सेंट कलर वॉल्यूम का प्रयोग करते हैं। साथ ही ये Quantum HDR सपोर्ट और क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी के साथ आती है। रेजोल्यूशन को भी यह और खास बनाता है, इसके अलावा अपग्रेडेड 4K का यह TV इस्तेमाल करता है।

Samsung के इन TV के दूसरे फीचर्स की बात करें तो Q-Symphony साउंड टेक्नलॉजी का इसमें इस्तेमाल हुआ है। और Dual LED का भी इस्तेमाल इस TV में किया गया है। इसमें एक खास फीचर्स यह भी है कि यूजर्स Motion Xcelerator का इस्तेमाल बेहतर गेमिंग एक्सीपिरियंस के लिए इसमें कर सकेंगे।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *