Dastak Hindustan

ओप्पो A3 16GB रैम और 128GB ROM

नई दिल्ली:– ओप्पो कंपनी बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी के पास मोबाइल बनाने का अच्छा खासा अनुभव है। आज के समय में ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही शौक से पसंद कर रहे हैं।

ओप्पो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो ओप्पो कंपनी की तू-तू बोलती है। ओप्पो कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में आता है ग्राहकों की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बता दे तो इसमें तगड़ी रैम मिल रही है जो स्मार्टफोन को अच्छी खासी स्पीड प्रदान करती है।

आज हम ओप्पो के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo A31 Max Lite है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स हैं। चिलमिलाते फीचर्स से भरपूर Oppo का सतरंगी स्मार्टफोन, 12GB की मिल रही तगड़ी RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

बैटरी-वार ओप्पो डिवाइस में 4230mAh बैटरी बॉक्स है। फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें तो Oppo के कैमरे डुअल 12MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ रियर लेंस पैक करते हैं। सेल्फी क्लिक करने और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 8MP सेंसर भी है।

डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलते हैं। Oppo A31 शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन कैमरा सिस्टम के साथ आता है। Oppo के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का IPS LCD है। ओप्पो डिवाइस को मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से शक्ति मिलती है। मेमोरी सिस्टम के बारे में कैसे ओप्पो हैंडसेट 6GB रैम और 128GB ROM (512GB तक एक्सपेंडेबल) को स्पोर्ट कर सकता है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *