Dastak Hindustan

विराट कोहली गोल्डन डक पर हुए आउट, रोहित शर्मा का रिएक्शन बयां किया सब कुछ

अमेरिका:- टी 20 विश्व कप 2024 भारत बनाम यूएसए के बीच बुधवार को अहम मुकाबला खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीतकर सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया। इस मैच में एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करते हुए देखा गया।

 

इंडियन प्रीमियर लीग में सलामी बल्लेबाज के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, कोहली को टी20 विश्व कप में रोहित के साथ ओपनिंग करने के लिए ऊपर लाया गया था। हालांकि, यह निर्णय अभी तक कुछ फल देता हुआ नजर नहीं आ रहा है क्योंकि पूर्व भारतीय कप्तान को मेन इन ब्लू के लिए अब तक के सभी तीन मैचों में दहाई का आँकडा भी पार नहीं कर पाए।

 

विराट कोहली गोल्डन डक पर हुए आउट

यूएसए के खिलाफ विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए। टी20 विश्व कप में ये पहली बार देखने को मिला जब विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए। जिसके बाद दूसरे छोर पर खड़े रोहित शर्मा थोड़े निराश दिखे। क्योंकि रोहित भी विराट को विकेट की अहमियत जानते थे और उनको उम्मीद थी कि इस मैच में कोहली अपनी शानदार फॉर्म को हासिल कर लेंगे। विराट को सौरभ नेत्रवलकर ने पहली ही गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस मैच में कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए। कोहली के आउट होते ही कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन सामने आया जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *