Dastak Hindustan

शपथ ग्रहण कर के कार्यभार संभालने के बाद सुरेश गोपी ने खुद को क्यों बताया (UKG) यूकेजी का छात्र

नई दिल्ली:- केरल के पहले और इकलौते भाजपा लोकसभा सदस्य सुरेश गोपी ने कार्यभार संभालने के बाद कहा कि जहां तक इन मंत्रियों का सवाल है मैं यूकेजी का छात्र हूं। कृपया मुझे दोनों मंत्रियों का अध्ययन करने के लिए कुछ समय दिया जाए। उन्होंने पद का भार संभालने के बाद त्रिशूर के लोगों को भी धन्यवाद दिया। इस मौके पर सुरेश गोपी वरिष्ठ मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनका स्वागत किया।

उन्हें राज्य मंत्री (एमओएस) नियुक्त किया गया है और उन्हें पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय तथा पर्यटन मंत्रालय में दो विभाग दिए गए हैं। गोपी ने कार्यभार संभालने के बाद कहा, “जहां तक इन मंत्रियों का सवाल है, मैं यूकेजी का छात्र हूं। कृपया मुझे दोनों मंत्रियों का अध्ययन करने के लिए कुछ समय दें।” इस मौके पर सुरेश गोपी ठेठ केरल धोती पहने हुए थे और मंत्रालय में उनके वरिष्ठ मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनका स्वागत किया।

अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करने की बात कि 

नए मंत्री ने कहा, “मैं अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करूंगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा अपने वरिष्ठ मंत्री की मदद से हम एक ठोस रूपरेखा तैयार करेंगे, ताकि दोनों मंत्रालय उचित दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ सकें।” उन्होंने पदभार संभालने के बाद त्रिशूर के लोगों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के अधिकारियों ने उन्हें बताया है कि नये मंत्री के गृह नगर कोल्लम में तेल के भंडार भी हैं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *