Dastak Hindustan

रवि किशन सहित सभी पार्टी के नेताओं ने किया मतदान

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश):-  गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण में गोरखपुर के मतदान केंद्र पर मतदान किया। गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने कहा, “मैंने विकसित भारत के लिए मतदान किया है। रामराज्य को बरकरार रखने के लिए वोट किया है। ये भारत कभी झुकेगा नहीं उसके लिए वोट किया है।” रवि किशन ने वोट डालने से पहले संकट मोचन मंदिन में पूजा-अर्चना की।

संजय निषाद ने डाला वोट 

उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद ने लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण में गोरखपुर के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया। गोरखपुर सीट पर भाजपा के रवि किशन, सपा की काजल निषाद और बसपा के जावेद अशरफ के बीच मुकाबला है।

कांग्रेस नेता अजय राय ने किया मतदान 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख और वाराणसी सीट से उम्मीदवार अजय राय ने लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण में मतदान किया। उनका मुकाबला प्रधानमंत्री और भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और बसपा के अथर जमाल लारी से है। अजय राय ने वोट डालने से पहले बड़ा गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की।

उन्होंने कहा, “हम काशी के लाल हैं। हम यहां पूजा करेंगे और आशीर्वाद लेकर निकलेंगे। ये जनता के लिए खड़े रहने का समय है। जनता के लिए जो भी हो सके वो करने की जरूरत है।”

 राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने कहा-

गोरखपुर में वोट डालने के बाद हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने कहा, “आज हमने मतदान किया है। सभी लोगों को मतदान करना चाहिए। विकास करने वाली सरकार आए इसके लिए सभी को मतदान करना चाहिए।”

मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने किया मतदान 

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण में बलिया के एक मतदान केंद्र से मतदान किया। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने वोट डालने के बाद कहा, ” मैं सातवें चरण के मतदाताओं से कहूंगा कि घर से निकलकर अपने वोट का इस्तेमाल करें। अपने भविष्य के लिए, अपने बच्चों के भविष्य के लिए मतदान करें। स्वास्थ्य, शिक्षा, रोज़गार के लिए, नौकरी के लिए बाबा साहेब ने जो शक्ति आपको दी है, उस मताधिकार का इस्तेमाल करें।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *