Dastak Hindustan

चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी वाले नेताजी चुप क्यों है? स्वाति मालीवाल केस पर कसा तंज

नई दिल्ली:- लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जमानत पर बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।

 

खास तौर पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के मामले पर भाजपा काफी मुखर है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली की जनता उनसे पूछ रही है कि मालीवाल से मारपीट के केस में सीएम केजरीवाल अब तक चुप क्यों हैं? उन्होंने सीएम आवास के सीसीटीवी फुटेज गायब क्यों कर दिए?

 

स्वाति मालीवाल मामले में केजरीवाल चुप क्यों हैं?

वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि जमानत पर छूटे केजरीवाल जिस तरह से खुद के निर्दोष होने का दावा कर रहे हैं, हाईकोर्ट द्वारा मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका पर की गई टिप्पणी उस दावे पर एक तमाचा है। नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में प्रमोद सावंत ने कहा कि स्वाति मालीवाल मामले में अरविंद केजरीवाल को कुछ तो स्पष्टीकरण देना चाहिए। उनकी चुप्पी सब कुछ बता देती है।

 

भाजपा ने प्रियंका गांधी से भी पूछे सवाल

सावंत ने कहा कि आम आदमी पार्टी एंटी दिल्ली और एंटी वूमन पार्टी बन चुकी है। उन्होंने आशंका जताई कि केजरीवाल स्वाति मालीवाल पर समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। इसी तरह से सोनी मिश्रा के साथ किया गया था, तब उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा था। गोवा के सीएम ने सवाल उठाया कि केजरीवाल के पीए विभव कुमार यदि सांसद स्वाति से मारपीट के मामले में संलिप्त नहीं हैं तो अपना मोबाइल फार्मेट क्यों किया? दिल्ली पुलिस को ब्लाइंट सीसीटीवी फुटेज क्यों दिए गए? फुटेज गायब क्यों किए गए? कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर इंगित किया कि ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा देने वाली नेता क्यों चुप हैं?

 

मुख्यमंत्री आवास का फुटेज उपलब्ध नहीं

सावंत ने आरोप लगाया कि शराब घोटाले में आप के दो मंत्री अभी भी जेल में हैं। उसी घोटाले का पैसा आप ने गोवा, पंजाब और गुजरात जैसे राज्यों में इस्तेमाल किया। डा. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि केजरीवाल वही व्यक्ति हैं, जो कहते थे कि दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दूंगा और आज हालात यह हैं कि मुख्यमंत्री आवास के एक चप्पे का फुटेज उपलब्ध नहीं है।

 

केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना कर रहे

मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट की टिप्पणियों का उल्लेख करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि जमानत पर कुछ दिन के लिए बाहर आए केजरीवाल सर्वोच्च न्यायालय के आदेश की खुलेआम अवमानना कर रहे थे। न्यायालय ने सिसौदिया मामले में जो भी कहा है, वह केजरीवाल के दावे पर तमाचे से कम नहीं है।

 

केजरीवाल के सबसे बड़े राजदार

केजरीवाल की स्वघोषित छवि पर इससे अधिक आघात नहीं हो सकता। आम आदमी पार्टी की नैतिकता पर सवाल खड़े किए कि पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के लिए न कोई आंदोलन है किया और न प्रचार में उन्हें लाने के लिए अर्जी कोर्ट में दी गई है, लेकिन विभव कुमार के लिए आंदोलन किए जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि वह कुछ न होकर भी सबकुछ हैं। केजरीवाल के सबसे बड़े राजदार हैं।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *