Dastak Hindustan

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया अपने न थकने का राज़, मुझे परमात्मा ने भेजा है, वही मेरी ऊर्जा का श्रोत है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान वह बिना थके और बिना रुके जनता से बीजेपी के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं।

 

जब उनसे गया उनकी इस ऊर्जा का राज पूछा तो उन्होंने कहा कि जब मेरी मां जिंदा थी तो मुझे लगता था शायद मुझे बायोलॉजिकली जन्म दिया गया है, लेकिन मां के जाने के बाद अब मैं सभी अनुभवों को जोड़कर मैं देखता हूं। अब मैं कन्वेंस हो चुका हूं कि मुझे परमात्मा ने भेजा है।

 

यह सुनकर हो सकता है कि लोग मेरा मजाक उड़ाएं, लेकिन ये ऊर्जा बायोलॉजिकली शरीर से मुझे नहीं मिल सकती है। ये ऊर्जा ईश्वर ने मुझे दी है। शायद मुझसे उन्हें कोई काम लेना है।

 

मुझे परमात्मा ने भेजा है, वही मेरी ऊर्जा का श्रोत है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इसीलिए वह मुझे ये विधा, नेकदिली, प्रेरणा और पुरुषार्थ करने का सामर्थ दे रहा है। मैं कुछ नहीं हूं, मैं तो सिर्फ एक इंस्ट्रूमेंट हूं, जो ईश्वर ने मुझे मेरे रूप में लेना तय किया है। इसलिए मैं जब भी कुछ करता हूं तो सोचता हूं कि शायद ईश्वर ही मुझसे यह करवाना चाहता है। इसलिए मैं नाम और बदनाम की चिंता नहीं करता हूं। मैं पूरी तरह से ईश्वर को समर्पित हूं. हालांकि, उस ईश्वर को मैं देख नहीं सकता हूं। मैं भी एक पुजारी और भक्त हूं। मैं भारत के 140 करोड़ देशवासियों को ईश्वर का रूप मानता हूं और वही मेरे भगवान हैं।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *