Dastak Hindustan

उत्तर प्रदेश और दिल्ली में तैयारियों को धार देंगे पीएम मोदी, ममता के गढ़ में गरजेंगे शाह-नड्डा

नई दिल्ली:- लोकसभा चुनाव के पांच चरण खत्म हो चुके हैं। अब दो चरण और बाकी हैं। छठे दौर के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सरीखे दिग्गज नेताओं का चुनाव प्रचार जारी है।

 

धूआंधार प्रचार के मद्देनजर पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश और दिल्ली में रहेंगे। वहीं, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बंगाल में रहेंगे।

 

ऐसा है प्रधानमंत्री मोदी का आज का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को उत्तर प्रदेश के बस्ती और श्रावस्ती में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह सुबह बस्ती के राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान में बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात दोपहर श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने कटरा बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे। बस्ती और श्रावस्ती दोनों ही सीटों पर 25 मई में वोट पड़ने हैं।

 

महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उतरेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान 22 मई को महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उतरेगा। शाम चार बजे पीएम मोदी यहां पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से बस्ती और श्रावस्ती में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट लौटेंगे। इसके बाद यहां से विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारका में रैली करेंगे।

 

गृहमंत्री अमित शाह का ऐसा होगा कार्यक्रम

अमित शाह सुबह  कांथी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। इशके बाद दोपहर शाह घाटाल लोकत्रा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह दोपहर 2.30 बजे पुरुलिया के सांथली बिरसा चौक ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह शाम चार बजे बांकुरा में एक रोड शो करेंगे। उम्मीद है कि हजारों लोग इसमें शामिल होंगे।

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का होगा कार्यक्रम

शाह के साथ-साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज बंगाल के दौरे पर रहेंगे। आज यहां उनके तीन कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। नड्डा सबसे पहले दोपहर में नॉर्थ 24 परगना के सीलमपुर मेलार मठ ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद तीन बजे वे कोलकाता के सत्यनारायण पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे। अंत में शाम चार बजे नड्डा कोलकाता के हुगली जूट मिल कॉलोनी ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे।

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी कर सकते हैं कार्यक्रम

भाजपा के धुआंधार चुनाव प्रचार के अलावा कांग्रेस आलाकमान भी मतदाताओं को लुभाने में जुटा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी रैली और रोड शो कर सकते हैं। पार्टी की तरफ से इनके कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *