Dastak Hindustan

हिंदू घटा तो देश बंटा, 4 बीवी-40 बच्चे नहीं चलेंगे, उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बयान

उन्नाव:- उन्नाव से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज का बढ़ती जनसंख्या पर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू घटा तो देश बंटा, इसलिए जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानून बनना बेहद जरूरी है। लोकसभा चुनाव के लिए बीच बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का एक बयान सामने आया है। उन्नाव से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद साक्षी महाराज ने प्रधान आर्थिक सलाहकार परिषद की रिपोर्ट पर बड़ा बयान दिया है।

 

बीजेपी नेता ने कहा कि जमीन छोटी होती जा रही है और जनसंख्या सुरक्षा की तरह बढ़ती चली जा रही है। दुर्भाग्य की बात यह है कि 8% हिंदू घट गया और 40% मुसलमान बढ़ गया हिंदुस्तान में। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में विभाजन के समय 25.5% हिन्दू था जो घट कर 2.50% रह गया है, हिंदू की चिंता अवश्य करूंगा।

 

बीजेपी नेता ने कहा कि तत्काल प्रभाव से सरकार गठन होने के बाद जनसंख्या कानून बनना चाहिए ये देश के हित में है। यह बहुत दुखदाई चिंता का विषय है हर देशवासी के लिए जो राष्ट्र के बारे में सोचता है 8% हिंदू की आबादी कम हो जाना और 40% मुस्लिम की आबादी बढ़ जाना। आम आदमी जनता है जहां-जहां हिंदू घटा देश बटा।

 

65 सालों में 8% हिंदू हिंदुस्तान में घट गया- साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि इससे लगता है कि जो लोग योजना बना रहे थे गजवा-ए-हिंद की उनके मंसूबे निराधार नहीं थे। आपको और सुनने वालों को आश्चर्य होगा कि जब देश का विभाजन हुआ था पाकिस्तान में हिंदुओं की जनसंख्या 23.5% थी आज लगभग ढाई पर्सेंट रह गई। भारत में विभाजन के समय चार प्रतिशत मुसलमान था जो आज बढ़कर 30% से भी ज्यादा हो गया है। हमें भारत में रह रहे मुसलमान से कोई आपत्ति नहीं है कोई विपत्ति नहीं है परंतु चिंता का विषय यह है कि इन 65 सालों में 8% हिंदू हिंदुस्तान में घट गया और 40% मुसलमान की आबादी बढ़ गई तो यह जिहाद का अंग है। माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी जनसंख्या को लेकर चिंता व्यक्त की है, मेरा यही मत है की जनसंख्या कानून को लेकर कड़ा से कड़ा कानून बनना चाहिए। हिंदुस्तान बूचड़खाना ना बन सके विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक राष्ट्र है।

 

गिरिराज सिंह के बयान का किया समर्थन

वहीं बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान का समर्थन करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि उन्होंने सही कहा है कांग्रेस ने 65 सालों तक तुष्टीकरण के आधार पर राजनीति की। उन्होंने मुसलमान को कभी इंसान नहीं समझा या तो वोटर समझा, जनसंख्या को लेकर वह सोचते रहे इनकी जनसंख्या बढ़ेगी तो इनका वोट हमें मिलेगा यह कांग्रेस को कहां मालूम था कि पीएम मोदी भी जन्म लेकर आएगा। सबका साथ सबका विकास महामंत्र के साथ सेवा करेगा मुस्लिम भाई भी कांग्रेस को छोड़कर सपा को छोड़कर बसपा को छोड़कर मोदी के साथ खड़े हो जाएंगे। फूट डालो और राजनीति करो अंग्रेजों से सीखा था, यही काम करती रही कांग्रेस ने मुसलमान का भला कभी नहीं सोचा इस देश का अधिकांश मुसलमान मोदी के साथ खड़ा हो गया है ।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *