Dastak Hindustan

फटाफट खरीद ले इन तीन कंपनियों के शेयर

स्टॉक मार्केट  :-अगर आप कम समय में शेयर मार्केट से अच्छा मुनाफा कमाना चाहते हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं। हम आपको तीन ऐसी कंपनियों के नाम बता रहे हैं, जिनके शेयर खरीदने के चंद दिनों बाद आप मालामाल बन सकते हैं।

एक्सपर्ट्स के मुताबिक, तीन ऐसे स्टॉक्स हैं, जिन्हें खरीदकर इन्वेस्टर्स अगले 20 से 25 दिन में मालामाल हो सकते हैं, अच्छी कमाई कर सकते हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, ये तीनों स्टॉक्स 2 से 3 हफ्तों में ही इन्वेस्टर्स को 27 फीसदी तक रिटर्न दे सकते हैं। आइए, जानते हैं कि वे तीन स्टॉक्स कौन-कौन से हैं।

पहला नाम रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन कॉरपोरेशन लिमिटेड यानी REC Ltd का है। इसके लिए टारगेट प्राइस 675 रुपये हैं. इन्वेस्टर्स को सलाह दी जाती है कि वे 490 रुपये पर स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। कम समय में ही ये शेयर 22 प्रतिशत तक रिटर्न दे सकता है. REC Ltd अपने ऑलटाइम हाई के करीब है. इस शेयर को इन्वेस्टर्स को 554 रुपये पर खरीदने की सलाह दी जाती है।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम और अशोक लीलैंड भी फायदेमंद

दूसरा नाम हिंदुस्तान पेट्रोलियम का है। एक्सपर्ट्स इसके शेयर के बारे में बताते हैं कि इसके लिए टारगेट प्राइस 680 रुपये है, जबकि स्टॉप लॉस 460 पर सेट करना है। ये अगले 15 से 22 दिनों में आपको 27 फीसदी तक का तगड़ा मुनाफा करा सकता है। शेयर ने मंथली चार्ट पर हायर टॉप और हायर बॉटम पैटर्न बनाए रखा है. हालांकि, फरवरी में इसके स्टॉक में गिरावट आई थी और इसने 594 रुपये का टॉप लेवल भी छूआ था, लेकिन गिरावट के बाद ये 460 से 440 तक आ गया. इस शेयर को 533.5 रुपये के आसपास इन्वेस्टर्स खरीद सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *