Dastak Hindustan

कांग्रेस पर पीएम मोदी ने कसा तंज़ बोले, अरे शहजादे डरो मत भागो मत

बंगाल:- कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस ने इस संबंध में एक लिस्ट जारी की है। लिस्ट में राहुल गांधी को रायबरेली से उम्मीदवार बनाया गया है। मालूम हो कि राहुल गांधी रायबरेली से पहले वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। इस लोकसभा चुनाव में वह दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं।

राहुल गांधी के रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोरदार निशाना साधा है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की रायबरेली से उम्मीदवारी पर पीएम मोदी ने कहा कि मैंने पहले ही संसद में कहा था कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी और वह भाग जाएंगी। भाग कर राजस्थान गई और वहां से राज्यसभा पहुंच गई। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि शहजादा वायनाड में हारने वाले हैं, मैंने कहा था कि जैसे ही वायनाड में मतदान पूरा हो जाएगा, वह दूसरी सीट की तलाश में लग जाएंगे। अमेठी से इतना डर लगता है कि वह रायबरेली की ओर भाग रहे हैं, वे हर किसी से पूछते हैं, ‘डरो मत’, आज मैं भी उनसे पूछता हूं, ‘डरो मत, भागो मत’ ।

आज नामांकन करेंगे राहुल गांधी

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी नामांकन करेंगे। नामांकन से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा, कांग्रेस सासंद राहुल गांधी, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत अमेठी के फुरसतगंज हवाईअड्डे पर पहुंचे। रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से पार्टी नेता केएल शर्मा के नामांकन दाखिल करेंगे। राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हर कोई खुश है कि राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों केएल शर्मा और राहुल गांधी भारी अंतर से जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी खुद डरी हुई हैं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *