Dastak Hindustan

इन 5 तरह की ड्रेसेज से रख आपने को गर्मियों में कूल-कूल

गर्मियों के सीजन में अगर आप मौसम के हिसाब से कपड़े पहनकर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इन 5 तरह की ड्रेसेज को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। जिससे घर से बाहर निकलते ही लोग आपकी स्टाइल की तारीफ करें।

कफ्तान ड्रेसेज

कफ्तान ड्रेस को काफी कंफर्टेबल ड्रेसेज में गिना जाता है। अगर आपको गर्मी ज्यादा लगती है तो कफ्तान ड्रेस को जरूर पास रखें। वेकेशन पर निकली हैं या फिर दोस्तों के साथ मूवी देखने। कफ्तान डिजाइन की कुर्ती या ड्रेस दोनों ही स्टाइलिश दिखेंगी।

चिकनकारी कुर्ता या ड्रेस

चिकनकारी के कपड़े गर्मियों में बेहद अट्रैक्टिव दिखते हैं। साथ ही ये कूल एंड एलिगेंट लुक देते हैं। आजकल चिकनकारी कुर्ते के साथ ही ड्रेसेज भी मार्केट में एविलेबल हैं। जिन्हें खरीदकर आप ट्रेंडी लुक पा सकती हैं।

शार्ट कुर्ती

अगर आप ऑफिस में कुछ एलिगेंट कैजुअल लुक चाहती हैं तो शार्ट कुर्तीज काफी अच्छा ऑप्शन है। स्लीवलेस, प्रिंटेड शार्ट कुर्ती डेनिम या क्रॉप ट्राउजर के साथ परफेक्ट नजर आएंगी।

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

अगर आप ब्रीजी लुक चाहती हैं तो पास में फ्लोरल प्रिंट की खूबसूरत सी ड्रेस जरूर रखें। किसी भी मौके पर आप इसे पहनकर खूबसूरत दिखेंगी और लुक पूरी तरह से समर सीजन वाला दिखेगा।

कॉटन साड़ी

साड़ियों का क्रेज है तो पतले कॉटन की साड़ी भी पास रखें। स्लीवलेस ब्लाउज या अट्रैक्टिव ब्लाउज डिजाइन के साथ कॉटन की साड़ी को पेयर कर ऑफिस मीटिंग में जाएं। ये लुक कंफर्टेबल और परफेक्ट दिखेगा।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *