Dastak Hindustan

28 मई को होगा स्ट्रीम पंचायत सीज़न 3

मुम्बई:- पंचायत के बहुप्रतीक्षित सीज़न 3 की प्रीमियर डेट का ऐलान कर दिया है। यह ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित, आठ भागों में बंटा दिल को छू लेने वाला एक कॉमेडी ड्रामा है।

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित पंचायत एस 3 को दीपक कुमार मिश्रा ने निर्देशित किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है। नए सीज़न का प्रीमियर, विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों के अंदर हिंदी में होगा, तथा इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम व कन्नड़ में भी डब किया जाएगा। यह सीरीज प्राइम सदस्यता में जोड़ी गई नवीनतम पेशकश है।

प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित पंचायत एस 3 की लॉन्च डेट को फुलेरा की क्लासिक स्टाइल में सामने लाने के लिए, अपने प्रशंसकों को साथ जोड़ लिया।

सीरीज़ के निर्माता ने कहा ‘द वायरल फीवर’ के साथ दोबारा सहभागिता करना बड़ा शानदार अनुभव रहा, जो हमारे देश की अनगिनत संस्कृतियों और परंपराओं को प्रदर्शित करने के लिए स्टोरीटेलिंग की ताकत का इस्तेमाल करने वाला हमारा दृष्टिकोण साझा करते हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक 28 मई को इस स्ट्रीमिंग सेवा पर प्रीमियर होने जा रहे पंचायत के नवीनतम सीज़न को देखने का उतना ही आनंद लेंगे, जितना उन्होंने पिछले सीज़न में लिया था।

द वायरल फीवर के प्रेसीडेंट विजय कोशी ने कहा “पंचायत एस3 के जरिए अपने दर्शकों को हंसी व गर्मजोशी वाला एक और सीज़न पेश करने को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। इस सीज़न में, दर्शक और भी ज्यादा हंसाने वाली हरकतों और आत्मीय पलों की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि हमारे किरदार फुलेरा के जीवन की हनक और पेचीदगियों में गहराई तक उतर चुके हैं”

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *