Dastak Hindustan

बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में बड़ा बम धमाका, महिला समेत पांच लोग घायल

कर्नाटक (बेंगलुरु):- 1 मार्च यानी शुक्रवार की दोपहर बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में धमाका हो गया। विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि विस्फोट में एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। यह धमाका कुंडलाहल्ली के रामेश्वरम कैफे में हुआ। पुलिस ने विस्फोट के कारण की जांच शुरू कर दी है। पहले लोगों को यह लगा कि सिलेंडर फटा है लेकिन सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक व्यक्ति होटल में बैग रखते हुए देखा गया जो की अनुमान लगाया जा रहा है कि बम रखा हुआ था।

कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित रामेश्वरम कैफे में विस्फोट होने से आग लग गई। पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी स्थिति पर काबू पाने के लिए वहां पहुंच गए हैं। विस्फोट के समय जोरदार आवाज सुनी गई और पड़ोसी दुकानों, फ्रंट ऑफिस और कार्यालयों से लोग मौके पर पहुंचे। विस्फोट के कारण आग लगने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को बचाने और भीड़ को तितर-बितर करने में जुट गई। वहीं, होटल के पास भीड़ जमा होने से रोकने के लिए पुलिस ने निगरानी रखी।

धमाके से सहमे लोग

धमाका सुनकर प्रत्यक्षदर्शी सहम गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि होटल के पास भारी आग और धुआं देखा गया। हालांकि इस विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटनास्थल पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ विस्फोट के कारणों की जांच में भी जुटी हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने कैफे के मालिक से बातचीत की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *