Dastak Hindustan

अभिनेता शाहरुख खान अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए

गांधीनगर (गुजरात):- अभिनेता शाहरुख खान अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह के लिए जामनगर पहुंचे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग समारोह जामनगर के जोगवाड गांव में ‘अन्न सेवा’ के साथ शुरू हुआ। इस दौरान मूकेश अंबानी सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती खाना खिलाया।

अनंत और राधिका की शादी से पहले होने वाले समारोह एक मार्च से तीन मार्च तक चलेंगे। समारोह के तीन दिनों के दौरान पांच कार्यक्रम होंगे। समारोह के लिए 1000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स समेत कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में एक गोल धना समारोह में हुई थी। वहीं अब वे 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे।

आमिर खान और रजनीकांत सहित मनोरंजन जगत की कई अन्य हस्तियां भी अपने-अपने परिवारों के साथ उत्सव की शोभा बढ़ाएंगी। अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होंगे। अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर भी समारोह में शामिल होंगे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *