Dastak Hindustan

iQoo Neo 9 Pro की कीमत लॉन्च से पहले लीक

नई दिल्ली :- स्मार्टफोन मेकर कंपनी iQOO जल्द ही अपने Neo सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है। जिसकी प्री-बुकिंग्स आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। अगर आप भी आईक्यू के इस फोन को प्री-बुक करना चाहते हैं, तो Amazon.in और iQOO.com से कर सकते हैं। iQOO Neo 9 Pro को कंपनी 22 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। लेकिन इससे पहले ही इस फोन की कीमत का खुलासा हो चुका है। तो चलिए आपको आगे इस फोन की कीमत से लेकर प्री-बुकिंग पर मिलने वाले ऑफर्स तक की डिटेल बताते हैं।

iQOO Neo 9 Pro के प्री-बुकिंग ऑफर्स- iQOO Neo 9 Pro को अगर ग्राह प्री-बुक करते हैं तो उन्हें इस फोन पर 1,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके साथ ही 2 साल की वांरटी भी दी जाएगी।

इसके अलावा कस्टमर्स लॉन्च वाले दिन स्पेशल बेनिफिट का भी लाभ ले सकेंगे। आपको बता दें इसके प्री-बुकिंग की स्टॉक लिमिटेड है। यह पूरी तरह से पहले आओ पहले फाओ वाले बैसिस पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे प्री-बुक करने के लिए ग्राहकों को 1,000 रुपये देने होंगे जो रिफंडेबल राशि होगी। कंपनी इसे आखिरी पेमेंट में एडजस्ट करेगी।

iQOO Neo 9 Pro की लीक कीमत- लीक्स की मानें तो iQOO Neo 9 Pro के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,000 रुपये तय किया जा सकता है। हालांकि इस फोन को कंपनी 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में भी उपलब्ध कराएगी, जिसकी कीमत 40,000 रुपये के आस-पास तय किया जा सकता है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *