Dastak Hindustan

₹300 जाएगा यह शेयर, अभी बेहद सस्ता है प्राइस

नई दिल्ली :- बीएचईएल के शेयरों में आने वाले दिनों में तेजी की संभावना है। ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने राज्य संचालित बीएचईएल पर अपना टारगेट प्राइस बढ़ाकर ₹300 कर दिया है। पहले के टारगेट ₹150 प्रति शेयर से दोगुना है। रिवाइज टारगेट के हिसाब से देखें तो यह शेयर 50% चढ़ सकता है। कंपनी के शेयर आज मंगलवार को 202.90 रुपये पर बंद हुए हैं।

 

ब्रोकरेज ने क्या कहा? 

ब्रोकरेज ने अपने नोट में लिखा है कि बैकअप और विश्वसनीय पावर के रूप में कोयला पावर प्लांट की उनकी थीसिस चल रही है। उसे उम्मीद है कि वित्तीय वर्ष 2024 में बीएचईएल के लिए कुल ऑर्डर फ्रीक्वेंसी ₹65,000 करोड़ को पार कर जाएगा। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि अगले कुछ सालों में बीएचईएल के सकल मार्जिन में मौजूदा स्तर से 300 आधार अंकों का सुधार होने की संभावना है, साथ ही विशाल ऑर्डर बुक के कारण एग्जिक्यूशन में 30% से 40% तक सुधार होगा। बता दें कि आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का बीएचईएल पर ₹300 का टारगेट सबसे अधिक है।

क्या है अन्य ब्रोकरेज की राय

इस महीने की शुरुआत में एक अन्य ब्रोकरेज कंपनी एंटीक स्टॉक ब्रोकिंग ने बीएचईएल पर एक नोट जारी किया था। इसने इस स्टॉक पर ₹230 का टारगेट प्राइस तय किया था। स्टॉक पर नज़र रखने वाले 18 एनालिस्ट में से केवल पांच ने स्टॉक पर “बाय” की सिफारिश की है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *