Dastak Hindustan

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मुझसे निजी परेशानी होने की वजह से नहीं बुलाया गया – सुनील लहरी

अयोध्या (उत्तर प्रदेश):- अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन की हर जगह से जोरों-शोरो पर तैयारी शुरू हो चुकी है। भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड से लेकर राजनीति से जुड़े कई बड़ी हस्तियों को बुलाया गया है। इसी लिस्ट में पॉपुलर शो रामायण में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल को भी न्यौता भेजा गया।

 

साथ ही सीता माता का किरदार निभाने वाले दीपिका चिखलिया को भी इनविटेशन दिया गया है, लेकिन इस भव्य कार्यक्रम के लिए सुनील लहरी को नहीं बुलाया गया। जिन्होंने रामायण सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाया था। वही सुनील ने अपना रिएक्शन इस बात पर सामने रखा है।

 

सुनील लहरी ने दिया रिएक्शन

 

सुनील लहरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘यह जरूरी नहीं है कि हर बार आपको बुलाया जाए अगर मुझे न्यौता मिलने तो मैं जरूर जाता, अगर मुझे इनवाइट किया जाता तो अच्छा लगता इतिहास का हिस्सा बनने का मुझे भी मौका मिलता, लेकिन कोई बात नहीं इसमें परेशान होने वाली कोई बात नहीं है’ Ram Mandir Inauguration

 

दिया बड़ा बयान

 

इसके बाद अपनी बातचीत के दौरान सुनील ने आगे कहा ‘शायद उन्हें लगता है कि लक्ष्मण का किरदार उतना महत्वपूर्ण नहीं है या वे मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद नहीं करते हैं। मैं प्रेम सागर के साथ था, लेकिन उन्हें भी नहीं बुलाया गया। मुझे यह अजीब लगता कि उन्होंने रामायण के मेकर्स में से किसी को भी न्यौता नहीं भेजा’।

 

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *