Dastak Hindustan

दिल्ली के जनकपुरी में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, दो लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली:- पुलिस ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के जनकपुरी इलाके में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान प्रवेश कुमार (25) उर्फ बिट्टू और अरमान खान (23) उर्फ खान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सौरव उपाध्याय उर्फ ऋषि के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विचित्र वीर के अनुसार सोमवार को जनकपुरी पुलिस स्टेशन में मृत पाए गए एक पुरुष व्यक्ति के संबंध में एक मेडिको लीगल केस के बारे में जानकारी प्राप्त हुई थी।

इस बीच मृतक के भाई गौरव उपाध्याय ने भी जनकपुरी थाने में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ अपने भाई की पीट-पीटकर हत्या करने की शिकायत दर्ज करायी है। डीसीपी वीर ने कहा तदनुसार पीएस जनकपुरी में भारतीय दंड संहिता की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच की गई।

जांच के दौरान पता चला कि कुछ दिन पहले सौरव उपाध्याय और आरोपियों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने कहा कि वर्तमान घटना पिछली घटना का प्रतिघात है। डीसीपी वीर ने कहा इस घटना में कुछ और लोग शामिल पाए गए हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। मामले की आगे की जांच जारी है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *