Dastak Hindustan

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ ने इस तरह मनाया क्रिसमस डे

मुंबई (महाराष्ट्र):- आखिरकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के क्रिसमस समारोह की तस्वीरें सामने आ गईं। अपनी बड़ी मुस्कान दिखाते हुए जोड़े ने घर पर दोस्तों और परिवार के साथ त्योहार मनाया। प्रसिद्ध सेलिब्रिटी फिटनेस प्रशिक्षक यास्मीन कराचीवाला ने इंस्टाग्राम कहानियों पर विक्की और कैटरीना के साथ क्रिसमस समारोह की एक झलक पेश की पहली तस्वीर में कैटरीना इंस्ट्रक्टर के साथ सेल्फी के लिए पोज दे रही हैं। दूसरी छवि में विक्की और कैटरीना को कैजुअल पोशाक पहने और क्रिसमस ट्री की पृष्ठभूमि में पोज़ देते हुए दिखाया गया है। विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए।

इस जोड़े ने 7-9 दिसंबर 2021 तक सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा, राजस्थान में भव्य विवाह समारोह की मेजबानी की। समारोहों में मेहंदी हल्दी संगीत और अंतिम विवाह समारोह शामिल थे। इस बीच काम के मोर्चे पर, कैटरीना ‘टाइगर 3’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है।

फिल्म में शाहरुख खान की एक कैमियो भूमिका और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य भी है। पिछली दो किस्तों ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह ही यह फिल्म रॉ एजेंट टाइगर और आईएसआई एजेंट जोया से जुड़े एक नए मिशन पर केंद्रित है।

2012 में रिलीज हुई ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन कबीर खान ने किया था। 2017 में फ्रेंचाइजी ‘टाइगर जिंदा है’ नाम से एक सीक्वल लेकर आई। इसके सीक्वल का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। कैटरीना अगली बार विजय सेतुपति के साथ थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी।

दूसरी ओर विक्की अगली बार एक आगामी अनाम रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी ब्रिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *