Dastak Hindustan

Jio के प्लान ने मचाई खलबली, टेंशन में एयरटेल और Vi

नई दिल्ली :- फेवरेट मूवीज, वेब सीरीज या कंटेंट देखना हो तो अब सबसे आसान विकल्प SonyLIV और ZEE5 जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स हैं। हालांकि इनपर कंटेंट स्ट्रीम करने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है और सभी सेवाओं का अलग-अलग सब्सक्रिप्शन लेने जाएं तो बड़ी रकम चुकानी होगी। अच्छी बात यह है कि चुनिंदा रीचार्ज प्लान्स में फ्री OTT का फायदा मिल रहा है और Jio के सबसे सस्ते OTT प्लान ने एयरटेल और Vi की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

 

वैसे तो लगभग सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियों की ओर से फ्री OTT सब्सक्रिप्शन वाले प्लान ऑफर किए जा रहे हैं लेकिन ज्यादातर प्लान्स की कीमत ज्यादा है। इसके अलावा अगर कोई सस्ता प्लान OTT बेनिफिट्स ऑफर भी करता है तो किसी एक या दो लोकप्रिय प्लेटफॉर्म्स का फायदा प्लान के साथ मिलता है। वहीं जियो की ओर से 150 रुपये से भी कम कीमत वाले प्लान में एक-दो नहीं पूरे 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

 

जियो का सस्ता 12 OTT सेवाओं वाला प्लान

रिलायंस जियो का सस्ता OTT सेवाएं देने वाला प्लान 148 रुपये का है और यह 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान से रीचार्ज करने पर 10GB डाटा का फायदा दिया जा रहा है। हालांकि, इस प्लान में डाटा के अलावा वॉइस कॉलिंग या SMS जैसे बेनिफिट्स नहीं मिलते। अगर आप अतिरिक्त डाटा के साथ फ्री OTT का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इस प्लान से रीचार्ज करना बेस्ट रहेगा।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *