Dastak Hindustan

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा मनोनीत सीएम रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहुंचे हैदराबाद

हैदराबाद (तेलंगाना):- कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा मनोनीत सीएम रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए हैदराबाद पहुंचे। तेलंगाना के मनोनीत मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हवाई अड्डे पर स्वागत किया।

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, “तेलंगाना में जो कांग्रेस की प्रचंड जीत हुई है उसके लिए मैं सभी तेलंगानावासियों को बधाई देता हूं, ये जीत कांग्रेस पार्टी की नीतियों की जीत है, ये जीत सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रेवंत रेड्डी के संघर्ष की जीत है। हमें पूरा विश्वास है कि आज तेलंगाना के इतिहास में एक नया अध्याय होगा। हम नई सरकार को शुमकामनाएं देते हैं कि तेलंगाना देश में विकास के रास्ते पर सबसे आगे पहुंचे।”

कांग्रेस ने तेलंगाना में सीएम के नाम की घोषणा कर दी है और वहां रेवंत रेड्डी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं, जेडपीएम ने मिजोरम में लालदुहोमा को सीएम बनाने का ऐलान किया है वे भी शपथ लेगे लेकिन तीन राज्यों में बीजेपी ने अभी तक सीएम कौन होगा, इसकी घोषणा नहीं की है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *