Dastak Hindustan

सुष्मिता सेन की हिट सीरीज ‘आर्या’ के सीजन-3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च

मुंबई (महाराष्ट्र):- सुष्मिता सेन की हिट सीरीज आर्या का तीसरा पार्ट आर्या 3 का धमाकेदार ट्रेलर सामने आया है। आर्या में माफिया क्वीन बनकर सुष्मिता सेन ने जो एक्शन किए हैं उसे देख फैंस आर्या 3 देखने के लिए दीवाने हो रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाली सुष्मिता सेन इन दिनों ओटीटी की क्वीन बनी हुई हैं। मुंबई में वेब सीरीज ‘आर्या’ के सीजन-3 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सुष्मिता सेन मौजूद रहीं।

आर्या 3 सीरीज में सुष्मिता सेन अपने परिवार और बच्चों के लिए दुश्मनों से लड़ती हैं और उन्हें गोली लग जाती है। तीसरे पार्ट में सुष्मिता फुल एक्शन अवतार में नज़र आ रही हैं। आर्या 3 का धमाकेदार ट्रेलर देखकर ये कहा जा सकता है कि डायरेक्टर राम माधवानी एक बार फिर स्क्रीन पर जादू पैदा करने वाले हैं।

मिनट 58 सेंकेंड लंबा ये ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। सुष्मिता एक बार फिर से खतरनाक और एक असरदार रोल में दिख रही हैं। ट्रेलर में अफीम के व्यापार के साथ-साथ ये भी दिखाया गया है कि अपने बच्चों की हिफाजत के लिए एक मां किस हद तक जा सकती है।

उनके कई डायलॉग्स भी हैं जो काफी बेहतरीन लग रहे हैं। जैसे- “कभी-कभी अपने बच्चों की हिफाजत के लिए एक मां को राक्षस बनना पड़ता है।” एक डायलॉग ये भी है- “आज के बाद तुम्हारी पुण्यतिथि कभी भी हो सकती है।”

सुष्मिता सेन की आर्या 3 OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नवंबर को रिलीज होगी। आर्या 3 के ट्रेलर और टीजर सामने आने के बाद से फैंस इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

इससे पहले रिलीज हुए आर्या 3 के टीजर में पिछले 2 सीजन की झलक दिखाई गई थी। टीजर में सुष्मिता कहती हैं, “जिस कहानी की शुरुआत मेरे हाथ में नहीं थी उसका अंत तो मुझे करना ही था, लेकिन इसका अंत इस तरह होगा ये मैंने कभी सोचा नहीं था।”

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *