Dastak Hindustan

मध्य प्रदेश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई- रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्ली :- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “मध्य प्रदेश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई कि भाजपा और शिवराज सरकार ने किस प्रकार से मध्य प्रदेश को एक तरह से बर्बादी और तबाही की राह पर लाकर खड़ा कर दिया है। हमने केंद्रीय चुनाव समिति को संक्षिप्त में बताया कि मध्य प्रदेश अब बदलाव चाहता है।

केंद्रीय चुनाव समिति ने सीटों पर चर्चा की, दोबारा बैठक बुलाकर सीटों को लेकर फैसला किया जाएगा।”मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा, “हमने कई नामों पर चर्चा की है। फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है। अगले 6-7 दिनों में फैसला ले लिया जाएगा। हमने 130-140 सीटों पर चर्चा की है। एक और बैठक बुलाकर निर्णय लिया जाएगा।”

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, “बैठक सीट बंटवारे को लेकर चर्चा पर थी जोकि हुई।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *