Dastak Hindustan

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बद्रीनाथ धाम का किया दौरा

देहरादून (उत्तराखंड):- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बद्रीनाथ धाम का दौरा किया और भारत-तिब्बत सीमा के जवानों से मुलाकात की। उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी कल देहरादून पहुंचे थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ केंद्रीय क्षेत्रीय परिषद की 24वीं बैठक में हिस्सा लिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में उत्तराखंड के टिहरी जिले के नरेंद्र नगर स्थित होटल वेस्टिन में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक शुरू हो गई है।

इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर से धामी के अलावा संबंधित राज्यों के आला अधिकारी शामिल हुए हैं। इसके बाद बद्रीनाथ धाम का दौरा किया और भारत-तिब्बत सीमा के जवानों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की।

आदित्यनाथ रात्रि विश्राम केदारनाथ में करेंगे। दिनांक 8 अक्टूबर (रविवार) को प्रातः 8ः30 बजे जीएमवीएन गेस्ट हाउस केदारनाथ से प्रस्थान कर 8ः40 बजे केदारनाथ हेलीपैड पहुंचेंगे।

प्रातः 8ः45 बजे केदारनाथ हेलीपैड से प्रस्थान कर 9ः25 बजे बदरीनाथ हेलीपैड पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री योगी के निर्धारित कार्यक्रम को लेकर जनपद स्तरीय अधिकारियों को हेलीपैड एवं कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *