Dastak Hindustan

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तेज

भोपाल (मध्य प्रदेश):- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच अब सियासत के गढ़ इंदौर की विधानसभा एक से बीजेपी के प्रत्याशी बनाए गए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मैदान संभाल लिया है जहां विजयवर्गीय ने विधानसभा एक के अलग-अलग वार्डों में पहुंचकर बैठक ली है। इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। जनता के बीच पहुंच रहे कैलाश विजयवर्गीय अलग-अलग तरह के बयान भी देते नजर आ रहे हैं जहां उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा की जिस पोलिंग बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा उस बूथ अध्यक्ष को 51000 का इनाम दूंगा। कांग्रेस ने यहां कोई काम नहीं किया।

विजयवर्गीय ने कही ये बात

 

विधानसभा 1 से बीजेपी के प्रत्याशी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी ने विधानसभा एक के वार्ड क्रमांक 5 में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इंदौर के क्षेत्र क्रमांक एक को विकास में भी नंबर वन बनाऊंगा। कांग्रेस को इस वार्ड से एक भी वोट न जाए। मैंने घोषणा की है कि जिस पोलिंग बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा उस बूथ अध्यक्ष को 51000 का इनाम दूंगा। कांग्रेस ने यहां कोई काम नहीं किया। मैं फोकट की बात नहीं करता मैं जहां भी विधायक रहा। वह विधानसभा नंबर वन रही है। विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर-4 में गया, इंदौर-2 में गया और महू में चुनाव लड़ा वहां का आप विकास देख सकते हैं। आप लोगों से मेरा वादा है कि पूरे इंदौर को उठाकर इंदौर एक में ले आऊंगा।

पहले दिया था ऐसा बयान

इससे पहले एक जनसभा के दौरान विजयवर्गीय ने पार्टी की ओर से बड़ी जिम्मेदारी मिलने का दावा किया था, तो वहीं अब उन्होंने कहा कि, मैं अगर समय नहीं दूंगा, सिर्फ भोपाल में बैठकर इशारा करुंगा, और आपका काम हो जाएगा। इंदौर की विधानसभा एक से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को बीजेपी ने बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इंदौर में अच्छा खासा प्रभाव माना जाता है। यही कारण है कि, कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर की विधानसभा एक से चुनाव मैदान में उतर गया है। वर्तमान में इस विधानसभा से कांग्रेस के संजय शुक्ला विधायक हैं, तो वहीं अब बीजेपी के फैसले ने संजय शुक्ला की चिंता भी बढ़ा दी है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *