Dastak Hindustan

वाराणसी में सीएनजी समस्याओं के लिये नाविकों की सुविधा हेतु टोल फ्री नम्बर शीघ्र जारी किये जायेगें

   वाराणसी (उत्तर प्रदेश):-  नगर निगम के अपर नगर आयुक्त ने बताया कि मे० मेकान इण्डिया लि० के द्वारा डीजल इंजन को सी०एन०जी० में कनवर्जन का कार्य किया जा रहा है। अभी तक कुल 732 डीजल इंजन नावों का सी०एन०जी० युक्त नावों में कनवर्जन किया जा चुका है।

नगर निगम के द्वारा नाविकों के साथ समय-समय पर बैठक की जाती है एवं उनकी समस्याओं का निस्तारण किया जाता है। उन्होंने बताया कि नाविकों द्वारा सी०एन०जी० इंजन खराब होने के उपरान्त उनकी मरम्मत में आने वाली परेशानियों के सम्बन्ध में नगर निगम को अवगत कराया गया।

जिसका संज्ञान लेते हुये मे० मेकान इण्डिया लि० को इस समस्या से अवगत करा दिया गया है एवं त्वरित निस्तारण हेतु निर्देशित भी किया जा चुका है। शिकायतों के निस्तारण त्वरित गति से कराये जाने के सम्बन्ध में अपर नगर आयुक्त (तृतीय) द्वारा मे० मेकान इण्डिया लि० के साथ बैठक की गयी।

जिसमें मे० मेकान द्वारा अवगत कराया गया कि अभी तक सी०एन०जी० इंजन में खराबी के सम्बन्ध में प्राप्त सभी शिकायतों का निस्तारण करते हुये इंजन को ठीक करा दिया गया है। यह भी बताया गया कि मे० मेकान द्वारा अवगत कराया गया कि नाविकों की सुविधा हेतु टोल फ्री नम्बर शीघ्र जारी किये जायेगें।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *