Dastak Hindustan

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और AAP नेता राघव चड्ढा पहुंचे दिल्ली हवाई अड्डे

नई दिल्ली:- अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और AAP नेता राघव चड्ढा राजस्थान के उदयपुर से दिल्ली हवाई अड्डे पहुंचे।  परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “ब्रेकफस्ट की टेबल पर पहली बार हुई बातचीत के वक्त से ही, हमारा दिल ये जानता था। इस दिन का लंबे वक्त से इंतज़ार कर रही थी। मिस्टर और मिसेज़ बनकर हम बहुत खुश हैं। एक दूसरे के बिना नहीं जी पाते, हमेशा के लिए हमारी ज़िंदगी शुरू हो गई।”

परिणीति और राघव चड्ढा की सामने आई तस्वीर उनके रिसेप्शन की बताई जा रही है। खबरों की मानें तो कपल ने उदयपुर में मौजूद अपने करीबी दोस्तों और मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन रखा था। इस दौरान परी ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ परिणीति ने हैवी नेकलेस मैच किया। उन्होंने हाथों में मेहंदी और मांग में सिंदूर लगाया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शादी के बाद अब परिणीति और राघव अपने रिसेप्शन की तैयारियों में बिजी होने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रागनीति का एक रिसेप्शन मुंबई और एक दिल्ली में होगा। दिल्ली के रिसेप्शन में जहां राजनीति जगत के कई दिग्गज शामिल होंगे।

दूसरी ओर मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड के सितारे अपनी चमक से चार चांद लगाएंगे। ऑनलाइन वायरल हुए इनकी शादी के कार्ड के मुताबिक कपल 30 सितंबर को चंडीगढ़ में एक रिसेप्शन भी देगा। हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *