Dastak Hindustan

गुजरात के राजकोट में एक स्लैब गिरने से हुआ बड़ा हादसा

गांधीनगर (गुजरात):- गुजरात के राजकोट में एक स्लैब गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे पर राजकोट के नगर आयुक्त आनंद पटेल ने कहा कि घायलों को सिविल अस्पताल रेफर किया गया है। 11 एम्बुलेंस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचीं। बचाव कार्य लगातार जारी है। जबकि दमकल कर्मियों ने नाले के अंदर गिरे 20 से अधिक लोगों को बाहर निकाला। अधिकारी के मुताबिक, उनमें से 12 को इलाज के लिए नगर अस्पताल ले जाया गया।

गुजरात के राजकोट शहर में रविवार रात एक गणेश पंडाल के पास इकट्ठा हुई भीड़ के वजन से नाले को ढकने वाला स्लैब धंस गया। जिससे कम से कम 12 लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। राजकोट के जिलाधिकारी प्रभाव जोशी ने बताया कि सर्वेश्वर चौक इलाके में नाले को ढकने वाला कंक्रीट का स्लैब धंस गया, जिससे कई लोग नाले के अंदर जा गिरे।

उन्होंने बताया कि कुल 11 एम्बुलेंस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचीं। जबकि दमकल कर्मियों ने नाले के अंदर गिरे 20 से अधिक लोगों को बाहर निकाला। अधिकारी के मुताबिक उनमें से 12 को इलाज के लिए नगर अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि यह इलाका ‘स्ट्रीट फूड’ के लिए मशहूर है और हर दिन यहां बड़ी संख्या में लोग आते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार शाम को लोगों की संख्या सामान्य से अधिक थी क्योंकि इलाके के एक पंडाल में बड़ी संख्या में श्रद्धालु भगवान गणेश की पूजा करने के लिए आए थे।

राजकोट के जिलाधिकारी प्रभाव जोशी ने बताया कि सर्वेश्वर चौक इलाके में नाले को ढकने वाला कंक्रीट का स्लैब धंस गया जिससे कई लोग नाले के अंदर जा गिरे।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *