नई दिल्ली:- रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने हाल ही में अपना नया स्पोर्ट्स ड्रिंक ‘स्पिनर’ लॉन्च किया क्रिकेट के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन के साथ मिलकर तैयार किया गया है। यह ड्रिंक भारत में स्पोर्ट्स ड्रिंक की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया इसकी कीमत केवल 10 रुपये है जो इसे भारत में सबसे सस्ता स्पोर्ट्स ड्रिंक बनाती है।
‘स्पिनर’ को विशेष रूप से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया एक प्रभावी और सस्ती हाइड्रेशन समाधान की तलाश में हैं। यह ड्रिंक न केवल एथलीटों और फिटनेस उत्साही लोगों के लिए उपयुक्त है बल्कि यह उन लोगों के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो अपने दैनिक जीवन में हाइड्रेशन को बनाए रखना चाहते हैं मुथैया मुरलीधरन जो ‘स्पिनर’ के सह-संस्थापक हैं ने कहा “मैं रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के साथ इस रोमांचक उद्यम में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं।
एक एथलीट के रूप में मुझे पता है कि हाइड्रेशन कितना महत्वपूर्ण है खासकर जब आप खेल रहे हों या शारीरिक गतिविधि में शामिल हों। ‘स्पिनर’ एक गेम-चेंजर है जो हर भारतीय को हाइड्रेटेड और सक्रिय रहने में मदद करेगा, चाहे वे कहीं भी हों या कुछ भी कर रहे हों।” केतन मोदी आरसीपीएल के सीओओ ने “रिलायंस में हम मानते हैं कि हर भारतीय को गुणवत्तापूर्ण उत्पादों तक पहुंच प्राप्त करने का अधिकार है जो उनके दैनिक जीवन को बेहतर बनाते हैं। ‘स्पिनर’ के साथ हमने एक ऐसा हाइड्रेशन समाधान बनाया है जो न केवल सस्ता है बल्कि प्रभावी भी है। चाहे आप एक पेशेवर एथलीट हों या केवल हाइड्रेटेड रहना चाहते हों ‘स्पिनर’ गुणवत्ता और सस्ती कीमत दोनों पर खरा उतरता है।”
‘स्पिनर’ को तीन स्वादिष्ट स्वादों में पेश किया जाएगा – नींबू, संतरा और नाइट्रो ब्लू यह ड्रिंक विशेष रूप से तैयार किया गया है ताकि यह न केवल स्वादिष्ट हो, बल्कि यह शरीर को आवश्यक इलेक्ट्रोलाइट्स भी प्रदान करे।’स्पिनर’ के लॉन्च के साथ, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने भारत में स्पोर्ट्स ड्रिंक की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।