Dastak Hindustan

बीजेपी का आरोप: तेजस्वी यादव ने सरकारी बंगले से सामान उखाड़े, जेडीयू-आरजेडी की प्रतिक्रिया

 बिहार: बिहार में 5 देश रत्न मार्ग पर स्थित उपमुख्यमंत्री का बंगला एक बार फिर से राजनीतिक विवाद का केंद्र बन गया है। इस बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बंगला खाली करने के बाद वहां से कई सामान जैसे टोटी, एसी, बेसिन, हाइड्रोलिक बेड का बेस और आरओ जैसी चीजें अपने साथ ले गईं। बीजेपी के उप मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने कहा कि यह आरोप मात्र नहीं हैं बल्कि इसके प्रमाण कैमरे में कैद हैं और तेजस्वी को इस पर जवाब देना चाहिए।

भवन निर्माण मंत्री और जेडीयू नेता जयंत राज ने इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंगले के सभी सामानों की सूची बनाई जा रही है और अगर कोई सामान गायब पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि बंगला खाली करने के बाद नेता अपना खुद का सामान भी लेकर जाते हैं इसलिए जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी इस मामले को गंभीरता से लेने का आग्रह किया और इसे राजनीतिक संस्कार पर सवाल खड़ा करने वाला बताया। वहीं आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बीजेपी के आरोपों को “ओछी राजनीति” और “तेजस्वी फोबिया” का परिणाम बताया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने बंगला खाली कर दिया है और बीजेपी निराधार आरोप लगा रही है।

इस बंगले को अब वर्तमान उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को आवंटित किया गया है जो 10 तारीख को गृह प्रवेश करेंगे।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *