Dastak Hindustan

आपके साथ खड़े होना सम्मान की बात है भैया, मिश्रा के बयान के बाद आरसीबी के खिलाड़ी ने विराट संग साझा की तस्वीर

नई दिल्ली:- भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने महान बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक टिप्पणी की थी, जो काफी चर्चा में रही। अमित ने कहा था कि कप्तान बनने के बाद विराट में काफी बदलाव आया है। इस बयान के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के तेज गेंदबाज यश दयाल ने विराट के साथ एक फोटो पोस्ट की और एक खास कैप्शन लिखा, आपके बगल में खड़े होना सम्मान की बात है भैया।

 

 

अमित मिश्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह चीकू (विराट कोहली) को तब से जानते हैं, जब वह 12-14 साल के थे। उन्होंने बताया कि उस समय विराट समोसे खाते थे और रात को पिज्जा खाना पसंद करते थे। अमित ने यह भी कहा कि चीकू और कप्तान विराट कोहली में काफी फर्क आ गया है और इंसान को बदलना नहीं चाहिए। हालांकि, आज भी मुलाकात होने पर विराट उनके साथ सम्मान से बात करते हैं, लेकिन पहले जैसी बात नहीं रही।

 

 

युवराज और हरभजन ने भी कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

सिर्फ मिश्रा ही नहीं, बल्कि युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने भी कहा है कि विराट कोहली में टीम इंडिया में आने के बाद से काफी बदलाव आया है। रोहित शर्मा के बारे में उन्होंने कहा कि रोहित कप्तान बनने और नाम कमाने के बाद भी सीनियर्स के साथ बिल्कुल नहीं बदले, जबकि विराट के व्यवहार में बदलाव आ गया।

 

 

वहीं, अमित मिश्रा और अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों के इन बयानों ने विराट कोहली के व्यक्तित्व और व्यवहार में आए बदलावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस बीच, यश दयाल की पोस्ट ने विराट के प्रति उनके सम्मान को दर्शाया है। गौरतलब है कि विराट को दुनिया के महान बल्लेबाजों में गिना जाता है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 80 शतक ठोंकने वाले कोहली ने पूरी दुनिया में अपनी बल्लेबाजी का डंका बजाया है। आज के दशक का शायद ही ऐसा कोई गेंदबाज होगा, जिसकी नाक में उन्होंने दम न किया हो। विराट आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने के बाद टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वह वनडे और टेस्ट खेलते रहेंगे।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *