Dastak Hindustan

तेलुगु राज्यों के राज्यपाल, मुख्यमंत्रियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

हैदराबाद (तेलंगाना);- तेलंगाना, आंध्र प्रदेश के राज्यपालों और मुख्यमंत्रियों ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया।

राज्यपाल ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “दूरदर्शी नेता जिन्होंने वैश्विक दिल जीता और भारत को गौरवान्वित किया, उन्हें जन्मदिन की बधाई।”उन्होंने प्रधानमंत्री की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के साथ लंबे समय तक देश का नेतृत्व करने की प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। केसीआर ने पत्र में लिखा, ”तेलंगाना सरकार और जनता की ओर से एवं अपनी व्यक्तिगत ओर से, मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

ईश्वर आपको अगले कई वर्षों तक देश की सेवा करने के लिए अच्छा स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें।”

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस. अब्दुल नजीर ने मोदी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, “बहुत खुशी और विशेषाधिकार के साथ, मैं आंध्र प्रदेश के लोगों और अपनी ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने और देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपके फलदायी, खुशहाल, लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ आशीर्वाद प्रदान करें।”

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी मोदी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि मेरी ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *