Dastak Hindustan

दिल्ली के विश्वविद्यालय में एक छात्र की चाकू घोंप कर की गई हत्या

नई दिल्ली :- दिल्ली के विश्वविद्यालय के छात्र को आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर कथित तौर पर तीन लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। राजनीति विज्ञान के प्रथम वर्ष के छात्र का नाम निखिल बताया जा रहा है निखिल की उम्र लगभग 19 वर्ष की है।

राजनीति विज्ञान का प्रथम वर्ष का छात्र

पुलिस ने जानकारी दी की एक टीम भेजी गई और पता चला कि पश्चिम विहार निवासी निखिल चौहान को भर्ती कराया गया है। उसे आर्यभट्टा कॉलेज से लाया गया था। पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि निखिल स्कूल ऑफ ओपन लर्निग (एसओएल) में बीए (ऑनर्स) राजनीति विज्ञान का प्रथम वर्ष का छात्र था। करीब सात दिन पहले कॉलेज में एसओएल के एक छात्र ने निखिल की प्रेमिका से बदतमीजी की थी।

सीने में चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल छात्र

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि उन्हें घटना के संबंध में चरक पालिका अस्पताल से फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने पुलिस को जानकारी दी कि सीने पर चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषि कर दिया।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही

अधिकारी ने कहा कि करीब 12.30 बजे छात्र जिसने निखिल की प्रेमिका के साथ बदसलूकी की थी अपने तीन साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला जिसके बाद उसने निखिल के सीने में चाकू घोंप दिया। पुलिस ने इस घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही ।

अपराध से जुड़ी और जानकारी के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *