Dastak Hindustan

‘आदिपुरुष’ के मेकर्स का बड़ा फैसला, रिलीज के बाद अब बदले जाएंगे फिल्म के डायलॉग

मुंबई:- आदिपुरुष के लगातार विरोध के बाद फिल्म के मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है। फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर ये घोषणा की है कि अब फिल्म के डायलॉग बदले जाएंगे।

वहीं फिल्म के मेकर्स ने भी इसपर बयान जारी कर आधिकारिक तौर पर डायलॉग बदलने की बात कही है। फिल्म को लेकर लगातार विरोध हो रहा है, जिसे देखते हुए मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया है।

 

इसी सप्ताह फिल्म में शामिल होंगे नए डायलॉग

मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और लिखा, ‘मैंने और फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक ने निर्णय लिया है, कि वो कुछ संवाद जो आपको आहत कर रहे हैं, हम उन्हें संशोधित करेंगे और इसी सप्ताह वो फिल्म में शामिल किए जाएंगे।’ साथ ही मनोज मुंतशिर ने ये भी बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 4000 से ज्यादा लाइनों के डायलॉग लिखे हैं। जिनमें से 5 से जनता बेहद आहत हुई है। इसी को देखते हुए इसके डायलॉग बदलने का निर्णय लिया गया है।

‘आदिपुरुष’ को दुनिया भर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और ये हर उम्र के दर्शकों का दिल जीत रही है। इस सीन को एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाते हुए, टीम ने जनता और दर्शकों के इनपुट को महत्व देते हुए फिल्म के संवादों में बदलाव करने का फैसला किया है। इस फिल्म के निर्माता उन डायलॉग्स पर फिर से विचार कर रहे हैं, जिन्होंने दर्शकों को आहत किया है। साथ ही मेकर्स ये चाहते हैं कि फिल्म इसकी मूल भावना से हटकर न लगे।  फिल्म के मेकर्स का ये भी मानना है कि भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है लेकिन किसी भी तरह दर्शकों की भावनाएं आहत नहीं होनी चाहिए।

फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था उसे भी दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद इस फिल्म के ग्रॉफिक्स में काफी बदलाव किए गए। जिसके बाद फिल्म का बजट भी बड़ गया था। फिर जब इसका ट्रेलर सामने आया तो इसे लोगों का खूब प्यार मिला। हालांकि अब फिल्म के रिलीज होने के बाद फिर मेकर्स को ये बड़ा डिसीजन लेना पड़ रहा है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *