Dastak Hindustan

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत बाहर

बेंगलुरु:- न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की चिंता बढ़ गई है। ऋषभ पंत दूसरे दिन लगी चोट के कारण तीसरे दिन मैदान में नहीं उतर सके। उनकी अनुपस्थिति में टीम को परेशानी हो सकती है।

ऋषभ पंत की चोट का अपडेट

ऋषभ पंत को दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। उन्हें बाएं हाथ के उंगली में चोट आई थी। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। तीसरे दिन भी वह मैदान में नहीं उतर सके  जिससे टीम इंडिया की चिंता बढ़ गई है।

टीम इंडिया की परेशानी

ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में टीम इंडिया को विकेटकीपिंग और बैटिंग दोनों में परेशानी हो सकती है। पंत टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उनकी अनुपस्थिति में टीम को कमजोर महसूस हो सकता है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच की स्थिति

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की स्थिति अच्छी नहीं है। दूसरे दिन के अंत तक न्यूजीलैंड ने 6 विकेट पर 300 रन बनाए थे। टीम इंडिया को इस मैच में जीतने के लिए अच्छी बैटिंग और गेंदबाजी करनी होगी।

ऋषभ पंत की जगह कौन लेगा?

ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में टीम इंडिया को उनकी जगह किसी अन्य विकेटकीपर को मौका देना पड़ सकता है। केएस भरत या ईशान किशन को मौका मिल सकता है।

ऋषभ पंत की चोट ने टीम इंडिया को परेशान कर दिया है। उनकी अनुपस्थिति में टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जीतना मुश्किल हो सकता है। टीम इंडिया को अब अच्छी बैटिंग और गेंदबाजी करनी होगी ताकि वह इस मैच में जीत हासिल कर सके।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *