Dastak Hindustan

उन्नाव जिले में 9 केंद्रों पर हुई शांतिपूर्ण परीक्षा, एसपी सुबह से ही तैनात

उन्नाव (उत्तर प्रदेश):- जिले के नौ केंद्रों पर हुई पुलिस भर्ती परीक्षा में 4687 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए। जीजीआईसी में शनिवार को पैदा हुई विवाद की स्थिति को देखते हुए एएसपी सुबह से ही केंद्र पहुंच गए। सभी नौ केंद्रों पर शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न हुई। तीसरे दिन भी कोई भी नकलची नहीं पकड़ा गया।

रविवार को तीसरे दिन नौ केंद्रों में अटल बिहारी इंटर कॉलेज, डॉ. जीनाथजी दयाल बालिका इंटर कॉलेज, राजकीय इंटर काॅलेज, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, श्याम कुमारी सेठ, डीएसएन डिग्री कॉलेज के ब्लॉक एक और बी के साथ राजाशंकर सहाय, पॉलिटेक्निक पर सुबह 10 से 12 और दोपहर तीन से पांच बजे तक दो पालियों में परीक्षा हुई। दोनों पालियों में 6048 अभ्यर्थी पंजीकृत थे।

पहली पाली की परीक्षा में पंजीकृत 3024 परीक्षार्थियों में 2331 ने परीक्षा दी। 693 ने परीक्षा छोड़ दी। दूसरी पॉली में 3024 में 2356 उपस्थित और 668 अनुपस्थित रहे। परीक्षा को सकुशल, शांति पूर्ण ढंग से पूरा कराने के लिए सभी केंद्रों पर पुलिस फोर्स रहा। जीजीआईसी में एएसपी उत्तरी अखिलेश सिंह सुबह से ही डटे रहे। स्टेटिक, सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेटों ने भी केंद्रों पर जाकर जांच की। दोनों पालियों में परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से निपटी। सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया कि दोनों पालियों में शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न हुई है। ओएमआरशीट भी कोषागार में जमा करा दी गई हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *