Dastak Hindustan

रेडमी ने 7800 MAH तथा 200 MP कैमरा वाले स्मार्टफोन को मार्केट में किया लॉन्च

नई दिल्ली:- चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी अपना नया स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बनाया है। इस स्मार्टफोन में हमें 7800mAh की बड़ी बैटरी के साथ 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12GB रैम देखने को मिलेगी। अगर आप भी नया और बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो रेडमी का यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। साथ ही स्मार्टफोन में हमें लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलते है। तो आइए स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत को देखते है।

बात करें फीचर्स की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में हमें कई सारे आधुनिक और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए Dimensity 7200 Octa Core का दमदार प्रोसेसर मिलेगा। इस प्रोसेसर से हाई ग्राफिक्स वाले गेम और वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन को आप बिना रुकावट के इस्तेमाल कर सकते है। उसके अलावा स्मार्टफोन एंड्राइड 14 लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा साथ ही स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दमदार डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

बात करें कैमरे की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में हमें रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमे 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 64 मेगापिक्सल पिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है। उसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फ़ी के लिए 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्रंट मे मिलेगा।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *