Dastak Hindustan

दीपक चौरसिया बिग बॉस से बाहर

मुंबई:- अगले दो हफ्तों में बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले की घोषणा के साथ, शो के निर्माता शो के इस सीजन को दर्शकों का पसंदीदा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। घर में बदलते माहौल से लेकर नई वाइल्ड कार्ड एंट्री तक, बिग बॉस ओटीटी 3 ने शो की व्यूअरशिप के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

शो के फिनाले के करीब पहुंचने के साथ ही शो से एक और कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस खबरी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर पत्रकार दीपक चौरसिया को शो से बाहर कर दिया गया है। वीटो टास्क के संचालक दीपक ने शिवानी कुमारी के खिलाफ रणवीर शौरी को टास्क का विजेता घोषित किया था। हालांकि, टास्क जीतने के बाद रणवीर ने खुद दीपक को नॉमिनेट कर दिया और इसके चलते आखिरकार उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। इस सप्ताह बेघर होने के लिए नामांकित अन्य प्रतियोगियों में लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, सना सुल्तान, अदनान शेख, सना मकबूल और अरमान मलिक के साथ दीपक चौरसिया शामिल थे। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि इस बार शो में डबल एविक्शन होगा और जहाँ पहला एविक्शन दर्शकों के वोटों के आधार पर तय किया गया था, वहीं दूसरा शो के प्रतियोगियों द्वारा तय किया जाएगा।

कुछ दिनों पहले, बिग बॉस ने यह भी घोषणा की थी कि अब वोटिंग लाइन बंद कर दी जाएगी और एलिमिनेशन और नॉमिनेशन सहित सब कुछ घर के मुखिया द्वारा तय किया जाएगा। हालाँकि, दर्शकों के भारी आक्रोश के बाद, यह निर्णय अंततः दर्शकों को वापस दे दिया गया।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *