Dastak Hindustan

विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में बीजेपी और कांग्रेस ने कर दी अपने अपने टीमों की घोषणा

मुंबई महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस ने मीडिया से जुड़ने के लिए अपनी-अपनी टीमों की घोषणा कर दी है। राज्य में महाराष्ट्र में चुनाव की संभावना है। सत्तारूढ़ बीजेपी ने 30 नेताओं की टीम बनाई है। ये नेता रोज सुबह 9 बजे और शाम 4 बजे मीडिया से जुड़ेंगे। इस सूची में अशोक चव्हाण, वकील उज्ज्वल निकम और पंकजा मुंडे भी शामिल हैं। कांग्रेस की ओर से 15 नेताओं की टीम तैयार की गई है।

 

 

उधर, बीजेपी के मीडिया समन्वयक नवनाथ बन सभी नेताओं के साथ समन्वय करेंगे। इन तीनों के अलावा, मुंबई बीजेपी प्रमुख आशीष शेलार, पूर्व केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे, विधान परिषद में बीजेपी के नेता प्रवीण दरेकर, राज्य के मंत्री सुधीर मुनगंटीवार, गिरीश महाजन, विधायक नितेश राणे, अतुल भटकलकर, राम कदम और पार्टी के वरिष्ठ नेता और उपाध्यक्ष माधव भंडारी को भी प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। पुणे के नवनिर्वाचित सांसद और केंद्रीय मंत्री मुरलीधर मोहोल को पार्टी ने क्षेत्रीय मुद्दों के लिए टीम में शामिल किया है।

 

 

हम बीजेपी की फर्जी बातों का करेंगे भंडाफोड़- कांग्रेस

कांग्रेस की टीम के गठन पर पार्टी के एक नेता ने कहा, ”बीजेपी और उसका आईटी सेल विपक्षी नेताओं की तस्वीरों और वीडियो को एडट कर बड़े पैमाने पर फर्जी बातें फैलाता है और राज्य के लोगों को गुमराह करता है।” उन्होंने कहा कि जनता को सच्चाई से अवगत कराने और बीजेपी के झूठे प्रचार पर रोक लगाने के लिए 15 नेताओं और प्रवक्ताओं की टीम बनाई गई है।

 

 

कांग्रेस की ओर से इन्हें मिली जिम्मेदारी

कांग्रेस की टीम में प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, कांग्रेस विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट, विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, पूर्व राज्य इकाई प्रमुख और गोवा प्रभारी माणिकराव ठाकरे, विधान परिषद में कांग्रेस नेता सतेज पाटिल शामिल हैं। इनके अलावा कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री नसीम खान, सांसद चंद्रकांत हंडोरे, पूर्व मंत्री नितिन राउत, विधायक यशोमती ठाकुर, अमित देशमुख, विश्वजीत कदम, अतुल लोंढे, सचिन सावंत और चरण सिंह सपरा शामिल हैं।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *